भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज धवन ने कहा, 2015 वर्ल्ड कप से पहले मेरे खराब दौर में धोनी भाई ने दिया मेरा साथ.

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने हाल ही में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के प्रति आभार व्यक्त किया है। धवन ने कहा कि 2015 विश्व कप से पहले जब वह खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, तब धोनी ने उनका पूरा समर्थन किया था।

धोनी ने दिया था मौका

धवन ने कहा, “2015 वर्ल्ड कप से पहले मेरा फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा था। लेकिन उस दौरान माही भाई (Mahi Bhai) ने मुझ पर भरोसा जताया और मुझे टीम में मौका देना जारी रखा। मैं अपने कप्तान धोनी भाई के प्रति बहुत आभारी हूं।

वर्ल्ड कप में किया शानदार प्रदर्शन

धोनी के भरोसे को धवन ने 2015 विश्व कप में अपने शानदार प्रदर्शन से सही साबित किया। उन्होंने टूर्नामेंट में 412 रन बनाए और टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। हालांकि, भारत को सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

गब्बर के नाम से मशहूर

धवन भारतीय टीम के अहम सदस्य हैं और वनडे क्रिकेट में उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें ‘गब्बर’ (Gabbar) के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी उन्होंने तीन अर्धशतक जड़े थे।

धवन के इस बयान से एक बार फिर साबित होता है कि धोनी एक बेहतरीन कप्तान थे और खिलाड़ियों को बैकअप देने में उनका अहम रोल रहा है। धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया ने कई सफलताएं हासिल कीं और खिलाड़ियों ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया।

SEO-optimized short description

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी के प्रति आभार जताया है। धवन ने कहा कि 2015 विश्व कप से पहले जब उनका फॉर्म खराब था, तब धोनी ने उन पर भरोसा जताया और मौका देना जारी रखा। धवन ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर धोनी के भरोसे को सही साबित किया।

Share kare!
Sandeep Suthar
Sandeep Suthar

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *