बांग्लादेश क्रिकेट टीम का भारत दौरे से पहले आत्मविश्वास चरम पर, टेस्ट सीरीज मे पाकिस्तान को किया क्लीनस्वीप.

BAN vs PAK Test Series: बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्लीनस्वीप किया है। इस जीत से टीम के हौसले बुलंद हैं और वह अब भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

कप्तान नजमुल शंटो (Najmul Shanto) का विश्वास

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल शंटो का मानना है कि उनकी टीम पाकिस्तान की तरह भारत में भी शानदार प्रदर्शन करने में सक्षम है। उन्होंने कहा, “यह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है और हम इस जीत से मिले आत्मविश्वास के साथ भारत का सामना करेंगे।

अनुभवी खिलाड़ियों पर दारोमदार

नजमुल ने कहा कि भारत दौरे पर मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) और शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की भूमिका अहम होगी। इन दोनों खिलाड़ियों के पास भारतीय परिस्थितियों में खेलने का अच्छा अनुभव है और वह टीम के लिए मील का पत्थर साबित हो सकते हैं।

गेंदबाजी में मेहंदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz) पर नजरें

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में मेहंदी हसन मिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके थे। नजमुल को उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ भी इसी लय को जारी रखेंगे और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

टीम वर्क पर जोर

नजमुल ने टीम के सभी सदस्यों की तारीफ करते हुए कहा कि सभी ने अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभाया और टीम वर्क की बदौलत ही यह जीत मिली। उन्होंने कहा कि प्लेइंग इलेवन में जगह न पाने वाले खिलाड़ियों ने भी मैदान पर पूरा सहयोग दिया और यह संस्कृति आगे भी जारी रहनी चाहिए।

19 सितंबर से शुरू होने वाली भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश टीम का लक्ष्य अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना होगा। टीम के पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और अगर वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सफल रहते हैं तो निश्चित रूप से भारत को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

SEO Optimised Short Description

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराकर भारत दौरे से पहले आत्मविश्वास हासिल किया है। कप्तान नजमुल शंटो को उम्मीद है कि टीम भारत में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। अनुभवी खिलाड़ियों और गेंदबाजों के प्रदर्शन पर टीम की निगाहें होंगी।

Share kare!
Sandeep Suthar
Sandeep Suthar

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *