IPL 2022 Final को लेकर इन पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा ब्यान. इस टीम का बताया पलड़ा भारी

advertisement

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला 29 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है. इस मैच की जीत को लेकर साउथ अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ और सुरेश रैना दोनों ही टीमों को लेकर बड़ा ब्यान दिया है. साथ ही इन दोनों टीमों में किस टीम का है पलड़ा भरी उसके उपर भी अपनी राय दी है. Also Read – आईपीएल इतिहास की टॉप-5 सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी

IPL 2022 के Final को लेकर ग्रीम स्मिथ और रैना का बड़ा ब्यान

अब सभी की निगाहें आईपीएल 2022 के फाइनल पर टिक हुई है. सभी पूर्व क्रिकेटर और दर्शकों को फाइनल मैच की विजेता टीम को नही सलेक्ट कर पाए है. लेकिन फिर भी दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस मैच को बड़ा ब्यान दिया है.

Also Read – IPL 2022 Fastest Balls – आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद

ग्रीम स्मिथ और रैना का मानना है की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. क्योकि RR की टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालीफायर-2 मैच खेलने के बाद मैदान को अच्छी तरह से जान लिया है. ऐसे में गुजरात टाइटंस के लिए थोड़ी समस्या पैदा हो सकती है.

Also Read – Longest Six In IPL 2022 – आईपीएल 2022 का सबसे बड़ा छक्का

ग्रीम स्मिथ ने अपने ब्यान में कहा की मुझे गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीमें आईपीएल 2022 के फाइनल मैच को जीतने के लिए बराबर की दावेदार है. क्योई दोनी ही टीमों के पास एक से बढ़कर एक मैच विनर्स प्लेयर्स भरे पड़े है. ऐसे में किसी भी टीम को हल्के में लेना बहुत बड़ी बेवकूफी होगी. हालांकि RR ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक मैच खेला है. उनको थोड़ा सा मैदान और पिच के बारे पता चला गया होगा. लेकिन फिर भी किसी भी टीम को अभी विजेता टीम नही कहा जा सकता है.

सुरेश रैना ने बटलर को माना अहम

राजस्थान को QUALIFIER 1 में हराने के बाद गुजरात टाइटंस को फाइनल मुकाबले के बारे में सोचने के लिए बहुत ज्यादा समय मिल गया है. लेकिन फिर भी GT की टीम RR को हल्के में नही ले सकती है. सुरेश रैना का मानना है की अगर Gujarat Titans को IPL 2022 का फाइनल मुकाबला जितना है तो जोस बटलर के बल्ले को शांत करना बहुत जरुर है. अगर Jos Buttler का बल्ला फाइनल मैच में गर्जा तो Rajasthan Royals को जीतने से कोई नही रोक सकता है.

Also Read – Most Centuries In IPL 2022 – आईपीएल में शतक लगाने वाले बल्लेबाज

सभी के दिमाक में आईपीएल 2022 फाइनल म्कत्च को लेकर अलग-अलग विचार चल रहे है. तो दोस्तों आपको क्या लगता है कौन-सी टीम IPL 2022 के Final मुकाबला जीतकर खिताब अपने नाम करेगी. आप भी अपने विचार हमारे साथ जरुर साँझा करे.

Share kare!
Parhlad Suthar
Parhlad Suthar

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *