रिकी पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को दी भारतीय टीम में चौथे नंबर पर खेलने की सलाह

advertisement

भारतीय टीम में नंबर चार खिलाडी को लेकर हमेशा से ही चयनकर्ता परेशान रहते है. क्योकि पहले टी20 और वनडे के लिए लिए नंबर 4 के लिए श्रेयस अय्यर सही बैठते थे. लेकिन कुछ समय से श्रेयस अय्यर बहुत ज्यादा खराब फॉर्म से गुजर रहे है. ऐसे में इस साल भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है.

Also Read – Asia Cup: सौरव गांगुली ने एशिया कप 2022 में विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बया

ऑस्ट्रेलिया की पिचों को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया नंबर 4 पर इस खिलाड़ी को खिलाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. पोंटिंग ने कहा की भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप में नंबर 4 पर यह खिलाड़ी प्रबल दावेदार है.

Also Read – ZIM Vs IND: जिम्बाब्वे के खिलाफ धवन, राहुल के निशाने पर धोनी, गांगुली और सहवाग का ये खास रिकॉर्ड

पोंटिंग ने सूर्यकुमार को लेकर दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की भी तुलना अब मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स करने लगे है. क्योकि सूर्यकुमार यादव के पास मैदान के चारों तरफ शॉट मारने की काबिलियत है. जो किसी भी समय मैच का रुख बदलने में भारत के लिए कारगर शाबित हो सकता है. ऐसे रिकी पोंटिंग का मानना है की टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप में चौथे नंबर के लिए सूर्यकुमार यादव से बेहतर कोई और विकल्प नही हो सकता है.

Also Read – Asia Cup Records: इन भारतीय खिलाड़ियों के नाम है एशिया कप के इतिहास में कुछ अनोखे रिकॉर्ड दर्ज

आपको बता दूँ की सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में दूसरें स्थान पर है. सूर्यकुमार ने अभी तक टी20 अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 23 मुकाबले खेलते हुए 672 रन अपने नाम किये है. ऐसे में भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी वरदान शाबित हो सकता है.

Also Read – हार्दिक पांड्या के पास टी20 एशिया कप में इतिहास रचने का सुनहरा मौका, ऐसा करने वाले बनेगे पहले खिलाड़ी

आपको क्या लगता है दोस्तों सूर्यकुमार यादव को टी20 वर्ल्ड कप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए या नही. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में दे सकते हैं. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.

Share kare!
Parhlad Suthar
Parhlad Suthar

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *