ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर वार्म अप मैच में विराट-पांड्या ने किया अपनी बल्लेबाजी से निराश

advertisement

Ind Vs Aus Warm Up Match 2022: टी20 विश्व कप 2022 का आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वार्म अप मैच खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. वैसे देखा जाए तो भारत की शुरुआत बहुत ही लाजबाव रही.

Also Read – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में एक बार फिर रोहित शर्मा का सूपड़ा साफ, इतने रन बनाकर पवेलियन लौटे

इसमें लोकेश राहुल और सूर्यकुमार यादव अर्द्धशतक लगाकर भारत को 20 ओवर में 186 रनों के स्कोर तक पहुँचाया. लेकिन एक बार फिर से हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया है. तो चलिए दोस्तों जानते है इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में अच्छे से.

Also Read – Most Centuries In T20 World Cup Player List

विराट का प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा वार्म अप मैच में विराट कोहली का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. इस मैच में कोहली ने 13 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 19 रन ही बना पाए और मिचेल स्टार्क की गेंद का शिकार हो गए.

दरसल आपको अच्छे से बता दूँ की ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 13 ओवर मिचेल स्टार्क को दिया गया. जिसमे स्टार्क ने विराट कोहली ऑफ स्टंप के बाहर गेंद को पिचिंग करवाते हुए शॉर्ट लेंथ गेंद डाली. लेकिन उस गेंद को विराट अच्छे से नही पढ़ पाए और मिशेल मार्श के हाथों के कैच दे बैठे.

Also Read – श्रीलंका के खिलाफ नामीबिया की शानदार जीत के बाद तेंदुलकर ने की प्रशंसा और कहा नाम याद रखना

वार्म अप मैच में पांड्या प्रदर्शन

वैसे तो हार्दिक पांड्या बड़े-बड़े हिट मारने के लिए जाने जाते है. लेकिन अब पता नही ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इस भारतीय खिलाड़ी को क्या हो गया है. वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में इस खिलाड़ी के बल्ले से 5 गेंदों में मात्र 2 रन निकले और सस्ते में केन रिचर्डसन की गेंद पर टिम डेविड को कैच थमा बैठें.

Also Read – टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच में प्लेइंग 11 को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

दोस्तों आपको नही लगता की विराट और पांड्या को बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है. क्या आपको लगता है विराट और पांड्या ऐसे ही खराब में चलते रहे तो बाह्र्ट का टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना पूरा होगा. इसके बारे में आपका क्या कहना आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. Also Read – पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया विराट-बाबर से बेहतर खिलाड़ी

Share kare!
Parhlad Suthar
Parhlad Suthar

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *