IPL 2023 के मिनी ऑक्शन में CSK की टीम ने खेला बड़ा दाव, सिर्फ 1 करोड़ में खरीदा 15 करोड़ का खिलाड़ी

आईपीएल 2023 की मिनी ऑक्शन में सभी कुछ खिलाड़ियों पर बहुत ज्यादा धन वर्षा हुई है. लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिनके उपर बहुत बड़ी बोली लगने की उम्मीद जताई जा रही थी. उन उम्मीद के मुताबिक़ उनको उतना पैसा नही मिल पाया.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले है. जिनको साल 2021 की नीलामी में RCB की टीम ने 15 करोड़ खर्च करके अपने टीम में शामिल किया था. परंतु आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में इस खिलाड़ी के उपर किसी भी टीम की फ्रेंचाइजी दिलचस्प नही दिखाई. तो चलिए दोस्तों जानते है उस खिलाड़ी के बारे में.

CSK ने करोड़ो का खिलाड़ी खरीदा सिर्फ 1 करोड़ में

IPL 2023 Mini Auction में CSK की टीम ने दिमाक से काम लेते हुए आईपीएल 2021 में 15 करोड़ के खिलाड़ी को मात्र 1 करोड़ में अपने टीम में शामिल किया है. जी हां हम बात कर रहे है न्यूजीलैंड के स्टार गेंदबाज काइल जैमीसन की, जिसको चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बहुत ही कम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है.

Kyle Jamieson का IPL में प्रदर्शन

काइल जैमीसन अब तक आईपीएल में ज्यादा मैच नही खेले है. जैमीसन ने साल 2021 से लेकर अब तक 9 मुलाब्ले खेले है. इन 9 मुकाबलों में 168 गेंद डालते हुए 9 विकेट लेने में कामयाब रहे है. काइल जैमीसन का आईपीएल में 41 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन रहा है.

Share kare!
Sandeep Suthar
Sandeep Suthar

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *