IND vs PAK: अपने घर पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए डिनर होस्ट किया मैथ्यू हेडन ने

IND vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच, मैथ्यू हेडन ने क्वींसलैंड के ब्रिस्बेन में अपने आवास पर रात के खाने के लिए टीम की मेजबानी की, जहां उन्होंने शाम भी बिताई।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक वीडियो प्रकाशित किया है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटरों को खाने और खाने का आनंद लेते देखा जा सकता है। बाबर आजम, बल्लेबाजी कोच मोहम्मद युसूफ और मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को उनसे बातचीत करते देखा जा सकता है.

यह हमारे जीवन का इतना सुंदर हिस्सा है – मैथ्यू हेडन

“मैं आज हेडन परिवार में आप सभी का स्वागत करने के लिए बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। हम अपने घर में आपका स्वागत करते हैं, जिसका अर्थ यह भी है कि हम आपका अपने दिल में भी स्वागत करते हैं, ” हेडन ने कहा।

हेडन को दूसरी बार ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान का टीम मेंटर नियुक्त किया गया है, इससे पहले उन्होंने 2021 टूर्नामेंट में टीम के साथ काम किया था। क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड T20I त्रिकोणीय श्रृंखला के समापन के एक दिन बाद, साउथपॉ 15 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में पाकिस्तान टीम में शामिल हुए।

पाकिस्तान ने पिछले साल के टी 20 विश्व कप के ग्रुप चरण में विश्व कप की घटनाओं में पहली बार चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराकर अपना दबदबा बनाया। पाकिस्तान ने सुपर 12 मैचों से पहले इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले हैं। बाबर मार्की इवेंट में पाकिस्तान का नेतृत्व करेंगे और मेन इन ग्रीन रविवार, 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, मेलबर्न में विश्व कप के अपने शुरुआती मुकाबले में मेन इन ब्लू से भिड़ेंगे।

T20 World Cup 2022: 90% chance of rain on the day of India vs Pakistan (Click Here)

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, भारत के अंतिम चार में पहुंचने की सिर्फ 30% संभावना (Click Here)

I am a sports journalist, I am very interested in sports.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *