India Vs England Match:- एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाए और जोस बटलर ने 49 गेंदों में नाबाद 80 रन बनाए, क्योंकि इंग्लैंड ने गुरुवार को एडिलेड ओवल में 16 ओवर में भारत के खिलाफ 169 रन के लक्ष्य का पीछा किया। इससे पहले, हार्दिक पांड्या की 33 गेंदों में 63 और विराट कोहली की 50 रनों की पारी ने भारत को 6 विकेट पर 168 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन ने तीन विकेट लिए, लेकिन अपने चार ओवरों में 43 रन दिए। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

Know More:- IND vs ENG: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

India Vs England Match: T20 Highlights:

  • जोस बटलर ने टॉस जीता, इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया
  • इंग्लैंड के लिए लक्ष्य के रूप में 169 रन
  • इंग्लैंड 10 विकेट से जीता

टी 20 विश्व कप 2022 में, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्ले से शानदार फॉर्म में हैं – 5 मैचों में 246 रन के साथ रन-स्कोरिंग चार्ट में अग्रणी, सूर्यकुमार यादव के स्ट्राइक-रेट से 225 रनों के साथ भारतीय टैली में दूसरे स्थान पर हैं। 193 से अधिक। इंग्लैंड की टीम दुनिया के पूर्व नंबर 1 टी 20 बल्लेबाज डेविड मालन और तेज गेंदबाज मार्क वुड के साथ समय के साथ फिट होने की दौड़ में चोटों से जूझ रही है।

Read More About With Other Sources

India Vs England Match:- रोहित शर्मा, भारत के कप्तान बहुत निराश है कि यह आज कैसे बदल गया। हमने उस स्कोर को हासिल करने के लिए बैकएंड पर अच्छी बल्लेबाजी की। हम गेंद से सही नहीं थे, आज हम टर्न अप नहीं कर सके। यह नॉकआउट मैचों में दबाव को संभालने के बारे में है। इन सभी लोगों ने इसे समझने के लिए काफी खेला है। ये लोग आईपीएल मैचों में दबाव में खेले हैं, यह सब शांत रहने के बारे में है। हम शुरुआत में घबराए हुए थे, लेकिन आपको उनके सलामी बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा, उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला। मुझे लगा कि यह पहले ओवर में थोड़ा सा स्विंग हुआ, लेकिन सही क्षेत्रों से नहीं। हम जानते हैं कि रन विक के ऊपर से बनाए जाते हैं, हम इसके बारे में जानते थे। जब हमने पहला गेम जीता था, तो इसने काफी चरित्र दिखाया था। बांग्लादेश के खिलाफ मैच काफी मुश्किल था। मुझे लगा कि हम अपने आप को संभाले हुए हैं और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करते रहे। आज ऐसा नहीं कर सका।

I am a sports journalist, I am very interested in sports.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *