Pakistan vs England:- जैसा कि वे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में T20 विश्व कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड का सामना करने की तैयारी कर रहे हैं, बाबर आज़म का पाकिस्तान अपने इतिहास में सिर्फ दूसरी बार और 13 साल (13 नवंबर) में पहली बार टूर्नामेंट जीतना चाहेगा ). गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया को 10 विकेट से हराने के बाद जोस बटलर की इंग्लैंड (10 नवंबर) लय में है। MCG में 1992 का 50 ओवर का विश्व कप फाइनल, जिसमें इन्हीं दो टीमों को वर्चस्व के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए देखा गया था, रविवार के चैंपियनशिप मैच के लिए एक प्रस्तावना के रूप में काम करेगा। पाकिस्तान ने इमरान खान के नेतृत्व में पहली बार विश्व चैंपियनशिप जीतने के लिए इंग्लैंड को पीछे छोड़ दिया। दूसरी तरफ, इंग्लैंड के नाम भी सिर्फ एक टी20 ताज है – जो उसने 2010 में कैरेबियन में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीता था।

Read More:- टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाजी

Pakistan vs England:- मैच विवरण

तिथि- रविवार, 13 नवंबर, 2022
समय – 01:30 अपराह्न IST
स्थान – मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, मेलबर्न
मैच की भविष्यवाणी: आज के मैच की भविष्यवाणी? पाक बनाम इंग्लैंड

दोनों टीमों के विजयी होने के साथ, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल में एक करीबी मुकाबला होने और तार नीचे जाने की उम्मीद है।

Pakistan vs England:- आमने-सामने

कुल – 29
पाकिस्तान – 18
इंग्लैंड – 11

Pakistan vs England Match कहां देखें?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर और भारतीय दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा।

Read More About With Other Sources

पाक बनाम इंग्लैंड टीम समाचार:

इंग्लैंड – डेविड मालन और मार्क वुड भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में चूक गए और उनकी फिटनेस के बारे में अभी कोई नया अपडेट नहीं आया है।

पाक बनाम इंग्लैंड संभावित प्लेइंग इलेवन:

पाकिस्तान टीम:- मोहम्मद रिजवान (wk), बाबर आजम (c), शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

इंग्लैंड टीम:- जोस बटलर (wk/c), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन/मार्क वुड, आदिल राशिद

I am a sports journalist, I am very interested in sports.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *