रोहित शर्मा के इस अविश्वसनीय कैच को देखकर, रितिका सजदेह ने दिया जबर्दस्त रिएक्शन

advertisement

Wankhede Stadium में खेले जा रहे Mumbai Indians और Delhi Capitals का 69वा मुकाबला दिल्ली के लिए बहुत खास होने वाला है. अगर आज दिल्ली जीत जाती है तो प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो जाएगी. परंतु ऐसा लग नही रहा क्योकि दिल पहले ओवर से ही दबाव में दिख रही है. आपजो बता दूँ की मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और कही हद यह फैसला सही जा रहा है. Also Read – IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इन 3 बड़े रिकॉर्ड्स पर रहेगी रोहित शर्मा की नजर

रोहित ने पकड़ा सुपरमैन कैच

मिशेल मार्श कुछ मैचों में बहुत ज्यादा आक्रामक नजर आ रहे थे. लेकिन मुबई के योर्कर किंग जसप्रीत बुमराह ने बिना खाते खोले ही पहले ही गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. Jasprit Bumrah ने मिशेल मार्श को ऑफ स्टंप के बाहर गुड लेंथ की गेंद डाली थी. मार्श तो उस गेंद को रोकने वाले थे. लेकिन अपनी विकेट बचाने के लिए गेंद बाहरी किनारा लेकर सीधा स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने कैच को पकड़ने में कोई गलती नही की और मिशेल मार्श को बिना रन बनाए वापिस लौटना पड़ा.

Also Read

IPL 2023 में CSK की तरफ से जडेजा के खेलने को लेकर धोनी ने दिया बड़ा ब्यान

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी, जानिए रोहित का स्थान

रोहिर शर्मा के इस लाजबाव कैच को देखकर उनकी रितिका सजदेह ने तारफ में तालिय बजाई. तो क्या मिशेल मार्श का 0 पर आउट होना प्लेऑफ के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है. आपको क्या लगता है Delhi Capitals प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो पाएगी. आपकी इसको लेकर क्या राय है हमे कमेंट में जरुर बताए.

Share kare!
Parhlad Suthar
Parhlad Suthar

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *