IPL 2023 में क्रिस गेल की वापसी, इस बार खास अवतार में आएंगे नजर

advertisement

सभी क्रिकेट फैन्स को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है. लेकिन इससे पहले कुछ खिलाड़ी अपना हुनर दिखाने के लिए मैदान में बल्ले और गेंद से अपनी प्रतिभा दिखा रहे है. इसी बीच वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल एक बार फिर से आईपीएल 2023 में एक नए अवतार में नजर आने वाले है. तो आइये दोस्तों जानते है इसके बारे में अच्छे से.

ये भी पढ़ें

वनडे क्रिकेट में लगातार 150 प्लस मैच खेलने वाले 3 बल्लेबाज, जिसमे एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

टी20 अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में संजू सैमसन और ऋषभ पंत में से कौन सा खिलाड़ी है सबसे ज्यादा खतरनाक, क्लिक कर जानिए

Highest Partnership in ODI – वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी साझेदारी

Decision Review System (DRS) क्या हैं – डीआरएस क्या होता हैं

टेस्ट,वनडे और टी-20 में 99 रन पर Out होने वाले बल्लेबाज

गेल की IPL 2023 में हुई वापसी

जब भी आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने की बात होती है तो इसमें वेस्टइंडीज के विस्फोटक और तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम सबसे पहले आता है. यह खिलाड़ी खड़े खड़े छक्के लगाने के लिए जाना जाता है.

लेकिन इस बार गेल एक नए ही अवतार में आईपीएल 2023 में नजर आने वाले है. खबरों के हवाले से खबर आ रही है की गेल इस बार के आईपीएल में आगामी एडिशन अवतार में रहने वाले है. इसको लेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है की गेल इस बार आईपीएल 2023 विश्लेषक के रूप वापसी करने वाले है.

वैसे आपको बता दूँ की 23 दिसंबर को आईपीएल 2023 को लेकर मिनी ऑक्शन होने जा रहा है. इसको खास पल को लेकर क्रिकेट दर्शक और खिलाड़ी भी इंतजार कर रहे है.

आशा करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई गेल को लेकर यह खास जानकारी पसंद आई होगी. गेल के इस खास अवतार को लेकर यह खास जानकारी पसंद आई होगी. इस लेख को लेकर आपके भी कुछ विचार है तो हमारे साथ सांझा जरुर करे.

Share kare!
Sandeep Suthar
Sandeep Suthar

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *