ऑस्ट्रेलिया के महान पूर्व दिग्गज क्रिकेट एंड्रयू साइमंड्स इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. शनिवार की रात को टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में साइमंड्स का निधन हो गया। इससे सुनकर क्रिकेट जगत के सभी खिलाड़ी और दर्शकों को बहुत बड़ा झटका लगा है.

ALSO READ – वीरेंद्र सहवाग ने CSK के अगले कप्तान के तौर इस खिलाड़ी को दिया पहला स्थान, जानिए

आपको बात दूँ की एंड्रयू साइमंड्स की गाड़ी रातक के करीब 10.30 बजे हर्वे रेंज पर दुर्घटना की शिकार हो गई. साइमंड्स को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए. लेकिन इतना ज्यादा गंभीर छोटे के कारण उनको बचाना मुश्किल हो गया था.

जैसे ही एंड्रयू साइमंड्स के निधन की बात सोशल मीडिया के जरिये बात चली तो सभी क्रिकेट खिलाड़ियों और दर्शकों के बीच शौक की लहर दौड़ पड़ी. बताया जा रहा है की साइमंड्स का निधन तेज रफ्तार की वहज से गाडी पलटने के कारण यह हादसा हुआ है. यह हादसा एलिस नदी पर बने पुल के निकट ही हुआ था. मौके पर पुलिस टीम और एंबुलेंस भी पहुच गई,. जल्द से जल्द एंड्रयू साइमंड्स अस्पताल भी लेजाया गया. लेकिन डॉक्टरों इस क्रिकेट को बचाने के लिए हर संभव प्रयास भी किये. परंतु एंड्रयू साइमंड्स को बचाने में असफल रहे.

पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर जताया दुख

पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने ट्विट करते हुए कहा की क्रिकेट जगत के लिए 2022 बहुत ही निराशाजनक रहा है. एंड्रयू साइमंड्स के निधन से पहले भी हमने ऑस्ट्रेलिया के रॉड मार्श और शेन वॉर्न को खोने का बहुत बड़ा दुःख हुआ है. सभी क्रिकेट जगत खिलाड़ियों ने इस खिलाड़ी के जाने का ट्वीट के जरिये दुःख जताया.

अगर दोस्तों आप एक सच्चे क्रिकेट दर्शक है तो इस महान खिलाड़ी के निधन पर उन्हें नमन जरुर करे. ताकि इस खिलाड़ी को हमेशा दिल में रखा जाए.

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *