भारतीय टीम ने ग्रुप-2 के सुपर-12 का अपना अंतिम मुकाबला जिम्बाब्वे टीम के खिलाफ खेला. जिसमे भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में टॉप में अपने आप को पक्का किया.

अब भारतीय टीम 10 नवंबर को इंग्लैंड एक खिलाफ अपना सेमीफाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा जिम्बाब्वे के खिलाफ सूर्यकुमार यादव के द्वारा खेली गई विस्फोटक पारी को देखकर बहुत ज्यादा खुश है.

जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच जीतने के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा से सूर्या के प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा गया तो रोहित ने कहा की जिस प्रकार से SKY प्रदर्शन कर रहा है उसको देखकर मैं बहुत ज्यादा खुश हूँ. आशा करता हूँ की सूर्या भारतीय टीम के लिए आगे भी इसी तरह से ही प्रदर्शन करते रहे.

इसके साथ साथ रोहित ने यह भी कहा की जब SKY क्रीज पर मौजूद होता है तो दूसरे खिलाड़ी को भी बेहतर प्रदर्शन करने में बहुत ज्यादा मदद करता है. जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते है तो वो मैदान में बहुत ज्यादा शांत रहतें है. यह शांत रहना आगे चलकर सूर्या की ताकत बनती है और विरोधी टीम के उपर कड़ा प्रहार करते है.

Also Read – PAK vs BAN: अंपायर की खराब अंपायरिंग का शिकार हुआ बांग्लादेश का यह तूफानी बल्लेबाज

रोहित ने कहा मैं सूर्या को भारतीय टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने का सबसे बड़ा श्रेय देता हूँ. क्योकि इस खिलाड़ी के चलते आज भारत सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा है. अब हमारा टारगेट सिर्फ और सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच पर रहने वाला है.

क्योकि इंग्लैंड टीम बहुत ही बेहरतीन टीम है. इसलिए हमारे लिए सेमीफाइनल में इस टीम के विरुद्ध मैच में जीत को लेकर बहुत बड़ी चौनोती होगी. इसके साथ ही जाते जाते रोहित ने कहा की हमें क्वालीफाइ करने पर बहुत ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है.

आपको क्या लगता है दोस्तों भारतीय टीम सेमीफाइनल में मैच में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश करने में कामयाब हो पाएगी. इसके बारे में आपका क्या कहना है. आप भी अपने विचार हमारे साथ जरुर सांझा करे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *