काफी समय से अपनी चोट की वजह से शाहीन अफरीदी पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी करते हुए अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा रहे है. अपने पहले ही मैच में अफरीदी ने तेज तरार गेंदबाजी के चलते अफगानिस्तानी के खिलाड़ी को चोटिल कर दिया है.

जिसके चलते अफगानिस्तानी के खिलाड़ी को कंधे पर लाद कर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. इसके बाद या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तो चलिए दोस्तों इसके बारे में अच्छे से जानते है.

Also Read – भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, भारत के अंतिम चार में पहुंचने की सिर्फ 30% संभावना

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच गाबा में पहला वार्म-अप मैच खेला गया. इस मैच में पहले ही ओवर की 5वे गेंद शाहीन अफरीदी ने बहुत ही आक्रमकता के साथ योर्कर गेंद डालते हुए अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज के घुटनें टिका दियें.

Also Read – शाहीन अफरीदी के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी के लिए सचिन तेंदुलकर ने रोहित-विराट को बताई खास तरकीब

Also Read – एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के घर में भारत के नहीं खेलने पर अधिकारियों के बीच जुबानी जंग, जय शाह ने दिया बड़ा बयान

शाहीन अफरीदी की यह तेज तरार योर्कर गेंद सीधी गुरबाज के अंगूठे पर लगी. उसके बाद अंपायर ने बल्लेबाज को एलबीडबल्यू आवर दे दिया. इस योर्कर के चलते रहमनुल्लाह गुरबाज बुरी तरह से चोटिल हो गए. जिसके चलते इनको मैदान से बाहर जाने के लिए एक साथी खिलाड़ी के कंधे का सहारा लेना पड़ा.

Also Read – Most Centuries In T20 World Cup Player List

उम्मीद करता हूँ दोस्तों आपको यह जानकारी पसंद आई होगी. क्या पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज भारत की जीत का रोड़ा बन सकता है. इसके बारे में आपका क्या कहना है. आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. अगर आपको यह पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे. Also Read – T20 World Cup Winners List- टी20 विश्व कप विजेताओं की सूची

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *