पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल के खेलने को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

advertisement

संयुक्त अरब अमीरात में खले जा रहे टी20 एशिया कप 2022 ने कुछ टीमों में लाजबाव प्रदर्शन की बदौलत सुपर-चार में अपना स्थान पक्का कर लिया है. इसी के साथ ही अब भारतीय टीम की नजर एक बार फिर से रविवार को होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले पर रहने वाली है. भारत को हाथो ग्रुप-स्टेज में हारने के बाद पाक टीम भी आसानी के साथ हार नही मानने वाली है.

Also Read – PAK के खिलाफ मैच जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा करेंगे इस खिलाड़ी को टीम से बाहर

एशिया कप 2022 में सुपर-चार का दोनों ही टीमों के बीच टक्कर का मुकाबला होने वाला है. लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल के खेलने को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है. तो चलिए दोस्तों जानते है इसके बारे में विस्तार से.

Also Read – Asia Cup 2022: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ एशिया कप से बाहर

आरपी सिंह ने केएल राहुल को लेकर दिया बयान

भारतीय टीम वैसे तो टी20 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. लेकिन रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के कारण कप्तान रोहित शर्मा की चिंता और बढ़ गई है और दूसरी तरफ भारत के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल बहुत ही खराब फॉर्म में चल रहे है. राहुल ने एशिया कप 2022 में 2 पारियों में मात्र 36 रन बनाए है.

Also Read – IND Vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

इसी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर लोकेश राहुल को लेकर बयान देते हुए कहा है की राहुल मैच से आराम देना चाहिए. इसके जगह पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग-11 में स्थान देना चाहिए. मेरा मानना है की पंत टीम इंडिया के मैच विनर शाबित हो सकता है. क्योकि यह खिलाड़ी जब अपने फॉर्म में आ जाता है तो अपने दम पर मैच का तख्ता बदलने का दम रखता है.

Also Read – Asia Cup 2022 Points Table – एशिया कप अंक तालिका

आरपी सिंह ने लोकेश राहुल के बारे में आगे बात करते हुए कहा की मुझें लगता है की राहुल को कुछ दिन और आराम करना चाहिए. लोकेश राहुल जिस प्रकार से बल्लेबाजी कर रहे है वह चोट से पूरी तरह से ठीक नही हुए है. इसलिए मुझें नही लगता की पाकिस्तान के खिलाफ राहुल अपने बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन कर पाएगे. इसलिए कप्तान रोहित शर्मा को इसके बारे में थोड़ा गहराई में सोचना चाहिए. क्योकि आपकी एक गलती पुरे मैच पर पानी फैर सकती है.

Also Read – रिकी पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को लेकर किया बड़ा दावा, यह खिलाड़ी जीता सकता है भारत को टी20 वर्ल्ड कप

आशा करता हूँ आपको हमारे द्वारा दी गई लोकेश रराहुल के बारे में यह खास जानकारी पसंद आई होगी. आपको क्या लगता क्या लोकेश राहुल को पाकिस्तान के भारतीय टीम की प्लेइंग-11 से बाहर करना चाहिए. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे.

Share kare!
Parhlad Suthar

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version