इंडियन प्रीमियर लीग में में सभी टीमें अपना दमखम दिखाई रही है. लेकिन आईपीएल में डेब्यू करने वाली टीम ऐसा करके दिखाएगी किसी ने भी सोचा था. टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आईपीएल से पहले टीम से बाहर चल रहे थे. किसी ने भी नही सोचा था. हार्दिक इस बार आईपीएल में कुछ खास कर पाएगे.

ये भी पढ़ें – IPL 2022 Points Table – आईपीएल 2022 अंक तालिका

लेकिन खिलाड़ी ने सभी की बोलती बंद जकर दी है. इस आइपीएल हरफनमौला खिलाड़ी ने IPL के 15वें सीजन में सर्वश्रेष्ठ कप्तान के तौर पर अपनी छाप छोड़ी है. इसी को देखते हुए गावस्कर सहित इन क्रिकेटरों ने की प्रशंसा ने भी इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है.

ये भी पढ़ें – Longest Six In IPL 2022 – आईपीएल 2022 का सबसे बड़ा छक्का

गुजरात टाइटन्स की टीम के सभी खिलाड़ीयों ने टीम को प्लेआफ में पहचानें का अहम योगदान दिया है. इसी की बदौलत गुजरात ने आईपीएल के 15वे सीजन में सबसे पहले प्लेआफ में पहुचने में महारत हासिल की है.

इतना ही नही हार्दिक पांड्या को लेकर सुनील गावस्कर और मैथ्यू हेडन ने खूब तारीफ की है. गावस्कर को तो पांड्या में रोहित शर्मा की भी झलक भी देखने को मिली है. ऐसा ही हुआ जब पहली बार रोहित शर्मा को मुंबई टीम की कप्तानी की कमान सौंपी गई थी. इसके साथ साथ गावस्कर ने हार्दिक के बारे में कहा “उन्होंने जो मेहनत की है उसके लिए दिल से सलाम.

ये भी पढ़ें – Fastest Fifties In IPL 2022 – आईपीएल 2022 में सबसे तेज अर्धशतक

लेकिन दिलचस्प बात यह भी है की पांड्या ने आईपीएल से पहले इतना कुछ खास क्रिकेट नही खेला था. क्योकि आईपीएल से पहले हार्दिक इंजरी से झुझ रहे थे. इसके साथ ही इस खिलाड़ी को कप्तानी का इतना अनुभव भी नही था. लेकिन भी इस खिलाड़ी ने अपनी टीम को सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचकर सबकी बोलती बंद कर दी है.

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *