IND Vs WA-XI Warm Up Match: भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई के बीच आज दूसरा वॉर्म-अप मुकाबला खेला गया था. इस मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 168 रनों का स्कोर बनया था. इस मैच टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल को छोड़कर कोई भी भारतीय खिलाड़ी वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो के आगे नही टिक पाया.

राहुल ने 55 गेंदों का सामना करते हुए 74 रनों की लाजबाव पारी खेली. लेकिन किसी भी बल्लेबाज का साथ न मिलने के कारण भारत को दूसरे वॉर्म-अप मैच में 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 132 ही बना पाई और इसी के साथ ही भारत को 36 रनों के साथ हार झेलनी पड़ी.

पंत ने एक बार फिर किया निराश

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए पंत का इस पर खराब फॉर्म में चलना बहुत बड़ा चिंता का विषय बन गया है. ऋषभ ने दूसरें वॉर्म-अप मैच एक बार फिर से सभी को निराश किया है. पंत ने 11 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 9 रन ही बनाने में कामयाब रहे.

दूसरे वॉर्म-अप मैच में गेंदबाजो का प्रदर्शन

वैसे देखा जाए तो दूसरे वॉर्म-अप मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजो का प्रदर्शन कुछ हद तक सही रहा. जिसमे आर अश्विन ने 3 विकेट हर्षल पटेल 2 और वही भारतीय टीम के सबसे सफल गेंदबाज अर्शदीप सिंह 1 विकेट लेने में कामयाब रहे.

उम्मीद करता हूँ दोस्तों आपको भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई के बीच खेले गए दूसरा वॉर्म-अप मुकाबला को लेकर यह खास जानकारी पसंद आई होगी. आपको नही लगता की ऋषभ को टीम से निकालर कप्तान रोहित शर्मा को किसी और खिलाड़ी को इसके स्थान पर मौका देना चाहिए. इसके बारे में आप भी अपने विचार हमारे साथ जरुर सांझा करे.

I am a Digital Marketer Graduate in B.Tech from BIT Meerut. I am Capable to run Online Business and Now running trueguess.com Senior Journalist.

Join the Conversation

4 Comments

  1. Pant ko life time cricket team se Bahar karna chahiye.jindagi me kabhi use n selection na kare

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *