जब पाकिस्तान के जीतने की संभावना 85% थी और भारत के जीतने की संभावना केवल 15% थी ऐसे कठिन समय में विराट के धैर्य और साहस ने पूरी दुनिया को चौंका दिया।

मुकाबले के बाद रोहित ने बयान दिया कि विराट के हारिस रऊफ को 19वें ओवर में लगाए गए दो छक्कों ने पूरा मैच बदल कर रख दिया। इसलिए जब भारत जीत गया तो हिटमैन ने मैदान पर आकर विराट को कंधों पर उठा लिया। मन नहीं भरा तो कसकर गले से लगा लिया।
किंग कोहली उम्मीदों का अनंत आसमान है
करोड़ों चाहने वालों की उसमें बसती जान है

 

अश्विन की होशियारी और लगातार वाइड गेंद और कल के आखिरी ओवर को देखकर किस्मत और भाग्य पर भरोसा हो गया। जब आपकी किस्मत में जीत लिखी हो तो पूरी कायनात हमें जिताने में अपनी पूरी ताकत लगा देती है।

कभी कभी चमत्कार भी होते हैं, बाजी कभी भी पलट सकती है, निराशा कब आशा में बदल जाए, हार कब कभी भी जीत में बदल सकती है।

85 % असफलताओं के बाद भी आप 100% सफल हो सकते हैं, अगर आप बल्ला लेकर जिंदगी की पिच पर साहस और उम्मीद के साथ खड़े हैं, कोशिश करना मत छोड़ो, कभी हथियार मत डालो, जिस दिन आपकी किस्मत, नसीब, भाग्य साथ देगा उस दिन गेंद बल्ले पर ही आकर लगेगी और पूरी कायनात आपको जिताने में अपनी पूरी ताकत लगा देगी।

 

 

Manish Sewada is born and brought up in Jaipur, Rajasthan. He is Content Writer in tech, entertainment and sports. He has experience in digital Platforms from 4 years. He has obtained the degree of Bachelor...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *