CSK Released And Retained players 2023 List: आईपीएल 2023 को लेकर तैयारिया खूब जोरो से चला रही है.आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले सभी टीमों को 15 नवंबर से पहले-पहले अपने रिटेन और रिलीज प्लेयर की लिस्ट जमा करने के लिए कहा गया है.

इसलिए लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीमो की लिस्ट भी सांझा कर दी है. तो चलिए दोस्तों जानते है CSK Released And Retained players 2023 के बारे विस्तार से.

IPL 2023 CSK Released Players List

मिनी ऑक्शन से पहले धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने रिलीज प्लेयर की सूची BCCI को भेज दी है. जिसमे CSK की टीम ने क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने, नारायण जगदीसन, मिशेल सेंटनेर को अपनी टीम से रिलीज कर दिया है.

IPL 2023 CSK Retained Players List

व्ही जानकारी के मुताबी आपको बता दूँ की चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2023 के लिए 9 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. जिसमे महेन्द्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, मोइन अली, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मुकेश चौधरी, ड्वेन प्रिटोरियस, दीपक चाहर का नाम शामिल है. इसी के साथ ही रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायडू संन्यास ले चुके है.

आशा करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई चेन्नई सुपर किंग्स की रिटेन और रिलीज प्लेयर के बारे में यह खास जानकारी पसंद आई होगी. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *