ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद वनडे वर्ल्ड कप में भारत के स्टार खिलाड़ियों पर कार्तिक की बड़ी टिप्पणी

advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद चयनकर्ता को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ओपनिग जोड़ी को लेकर सोचने पर मजूबर कर दिया है. फिलहाल भारतीय टीम में सभी युवा ओपनर बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे है.

ऐसे में ODI World Cup 2023 में भारत की टीम चुनने में काफी ज्यादा मुश्कत का सामना करना पड़ सकता है. इसी को लेकर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज भारत के स्टार खिलाड़ियों को लेकर दिनेश कार्तिक ने बड़ी टिप्पणी कर डाली है. तो आइये दोस्तों जानते है इसके बारे में अच्छे से.

Also Read – अख्तर ने तेंदुलकर से कहा, आपके पास मेरे सामने बचने का कोई मौका नहीं है, जानिए फिर क्या हुआ

ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद भारत की ओपनिंग जोड़ी को लेकर काफी उथल-पुथल मैच गई है. क्योकि टीम इंडिया में ओपनिंग को के तौर पर 2 स्लॉट के लिए 4 खिलाड़ी मौजूद है. जिसमे शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा जिअसे खिलाड़ी शामिल है.

Also Read – Highest Partnership in ODI – वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी साझेदारी

अब देखना होगा की शिखर धवन को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरिज के लिए टीम में शामिल किया जाएगा या नही. अगर इन खिलाड़ियों में से किसी भी खिलाड़ी को टीम से बाहर रखा जाता है तो यह तय हो जाएगा की उस खिलाड़ी को वनडे वर्ल्ड कप 2023 से भी बाहर रखा जा सकता है.

Also Read – वनडे क्रिकेट में लगातार 150 प्लस मैच खेलने वाले 3 बल्लेबाज, जिसमे एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

अब भारतीय टीम में ओपनिंग जोड़ी को लेकर बहुत ही दिलचस्प निर्णय लिया जाएगा. क्योकि चयनकर्ता किशन को हरगिज नही छोड़ना चाहते. इसके साथ शुभमन गिल बहुत ही लाजबाव फॉर्म में चल रहे है. जब-जब इस खिलाड़ी को मौका मिला है उस मौके का पूरा फायदा उठाया है.

ये सभी को पता है की रोहित शर्मा वनडे वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा रहने वाले है. ऐसे में शिखर धवन का लाजबाव प्रदर्शन के बाद भी टीम से दुखद अंत होने वाला है.

Also Read – सहवाग, सचिन और रोहित जो नहीं कर सके, वो ईशान किशन ने कर दिखया, गेल को पछाड़ रचा इतिहास

ऐसे में दोस्तों आपको क्या लगता है भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 में इन 4 भारतीय खिलाड़ियों में से किस-किस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल किया जाएगा. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. आप किन दो खिलाड़ियों को भारतीय टीम की तरफ से वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ओपनिंग करतें देखना चाहते है.

Share kare!
Sandeep Suthar

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version