वीडियो: छक्का जो दीवाना बना दे, Mumbai Indians स्टार खिलाड़ी ने मेजर लीग में लगाया 110 मीटर लंबा छक्का, देखें

advertisement

वैसे देखा जाए तो वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ी लम्बें-लम्बें छक्के लगाने के लिए जाने जाते है. जिसका नमूना हमने आईपीएल और भी टी20 लीग में देख चुके है.

लेकिन अब अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट एक बार फिर कायरन पोलार्ड का रोधर रूप देखने को मिला है.

जिसमे पोलार्ड ने सिऐटल ऑर्कास के खिलाफ मेजर लीग क्रिकेट का सबसे बड़ा सिक्स अपने नाम किया है. तो चलिए इस छक्के के बारे में अच्छे से जानते है.

पोलार्ड ने मेजर लीग क्रिकेट का लगाया सबसे बड़ा सिक्स

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज और MI केपटाउन के कप्तान कायरन पोलार्ड ने सिऐटल ऑर्कास के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद में 34 रनों की बहुत ही लाजबाव पारी खेली.

इस पारी के दौरान पोलार्ड के बल्ले से 1 चौका और 3 गगनचुम्बी छक्के देखने को मिले. लेकिन इस पारी में पोलार्ड ने एक ऐसा छक्का लगाया जो मेजर लीग क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का दर्ज हो गया.

कायरन पोलार्ड ने 12वें ओवर में कैमरन गैनन की एक शॉर्ट पिच बॉल को पिक करते हुए जबरदस्त शॉट ठोक डाला. इस छक्के को देखकर क्रिकेट में बैठे सभी दर्शक झूम उठे. क्योकि गेंद मैदान के बाहर चली गई. इसी के साथ ही पोलार्ड ने मेजर लीग क्रिकेट में 110 मीटर लंबा छक्का लगाकर नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है.

Share kare!
Sandeep Suthar
Sandeep Suthar

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *