ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए टी20 वर्ल्ड कप सुपर-12 का अंतिम मुकाबला बहुत ही शानदार रहा था. इस मैच में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया था. इस पारी के दम पर ही भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ बहुत ही लाजबाव जीत दर्ज की थी.

सूर्यकुमार ने अपनी इस विस्फोटक पारी में एक ऐसा लाजबाव शॉट खेला जिसे देखकर कोहली भी उस शॉट के मुरीद हो गए और सूर्यकुमार यादव की एक पोस्ट पर कमेंट कर डाला. उसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. तो आइये जानते है इसके बारे में अच्छे से.

किंग कोहली ने जीता सभी क्रिकेट फैंस का दिल

जानकारी के मुताबिक़ आपको बता दूँ की सूर्या ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई तूफानी पारी की सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सांझा की थी. सूर्यकुमार यादव ने कैप्शन में लिखा की नीले रंग में रंग होने से बेहतर एहसास कुछ नहीं. इसके बाद भारतीय टीम के किंग कोहली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा अलग लेवल.

PAK vs BAN: अंपायर की खराब अंपायरिंग का शिकार हुआ बांग्लादेश का यह तूफानी बल्लेबाज

इतना ही नही इसके बाद SKY किस खास पोस्ट पर विराट कोहली के द्वारा किया गया कमेंट का BCCI ने स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कर डाला. इसके बाद बीसीसीआई बोर्ड ने भी विराट कोहली के इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा की विराट कोहली ने भी इसकी मंजूरी दे दी है.

आशा करता हूँ दोस्तों हमारे द्वारा दी गई यह खास जानकारी पसंद आई होगी. आपका विराट कोहली के इस कमेंट के बारे में क्या कहना है. आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *