आईपीएल के 15वे सीजन में दूसरे क्वालिफायर मुकबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से करारी हार देकर आईपीएल 2022 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 29 मई को खेला जाना है. Also Read – आईपीएल इतिहास की टॉप-5 सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी

राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए 29 मई का दिन बहुत ही बड़ा दिन होने वाला है. क्योकि RR की टीम पुरे 14 साल बाद आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया है. इसी बीच Rajasthan Royals के कप्तान संजू सैमसन ने जोस बटलर को लेकर बड़ा ब्यान दिया है. Also Read – आईपीएल में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले टॉप-3 भारतीय खिलाड़ी, जानिए

संजू सैमसन ने जोस बटलर को लेकर कहा की इतने उतार-चढ़ाव के बाद IPL 2022 के फाइनल में पहुचना हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है. इसका सारा श्रेय जाता है इंग्लिश विकेटकीपर बटलर को. इसके साथ साथ सैमसन ने कहा की हम बहुत ही भाग्यशाली है की हमारी टीम को जोस बटलर जैसा ओपनर खिलाड़ी मिला. जिसकी बदौलत आज RR की टीम इतना मुश्किल रास्ता तय करके फाइनल तक पहुचने में कामयाब हुई है.

Also Read – संजू सैमसन की कप्तानी में 14 साल बाद फिर से RR की टीम इतिहास दोहराने को तैयार.

जोस बटलर ने अब तक 16 मैच खेले है इन 16 मुकाबलों में 4 शतक और 4 अर्धशतक के साथ 824 रन बनाए है. अगर बात करे बटलर के highest score की तो इस खिलाड़ी के नाम IPL 2022 में 116 रन का highest score भी दर्ज है. अब देखना होगा की क्या Jos Buttler एक बार फिर से अपनी बल्लेबाज से RR को खिताब दिलाने में कामयाब हो पाते है कि नही.

Also Read – IPL Debut मैच की पहली गेंद पर विकेट लेने वाले गेंदबाज, जिसमे 4 भारतीय गेंदबाज भी शामिल

दोस्तों आपको क्या लगता है Jos Buttler अपनी बल्लेबाजी के दम पर एक बार फिर से Rajasthan Royals को चैंपियन बना पाएगे. RR के ख़िताब जीतने को लेकर आपके क्या विचार हमारे साथ जरुर साँझा करे. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करे.

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *