भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड की धरती पर 3 टी20 मैचों की सीरिज खेल रही है. आपको बता दूँ की न्यूजीलैंड और भारत के बीच चल रही 3 मैचों की टी20 सीरिज का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द करना पड़ा.

Also Read – IND vs NZ: ईश सोढ़ी की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने में चक्कर में ईशान किशन 36 रन बनाकर लौटे पवेलियन

लेकिन आज इस सीरिज का दूसरा मुकाबला माउंट मॉन्गानुई स्थित बे ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. इस मैच भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही धीमी रही.

Also Read – दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऋषभ पंत का सूपड़ा साफ, सस्ते में आउट होकर लौटे पवेलियन

लेकिन जैसे-जैसे समय बिता उसके बाद सूर्या का एक बार फिर बल्ला चला और विरोधी टीम के पसीने छुड़ा दियें. तो आइये दोस्तों नजर डालते है सूर्या की तूफानी पारी के उपर.

Also Read – IND vs NZ: सूर्या के बल्ले से लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, अब मोहम्मद रिज़वान का यह खास रिकॉर्ड खतरे में

सूर्या का तूफानी शतक

टी20 वर्ल्ड कप से सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ पारी खेलने का सिलसिला जारी है. एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने बल्ले से आग उगलते हुए मात्र 51 गेंदों में 111 रन की पारी खेलकर न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजो की बोलती बंद कर दी. सूर्या ने इस पारी के दौरान 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी लगाए.

Also Read – साल 2022 में टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, जिनमें 2 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

आशा करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के बारे में यह खास जानकारी पसंद आई होगी. तो दोस्तों आपको सूर्या की यह ताबड़तोड़ पारी कैसी लगी हमे कमेंट में जरुर बताए.

I am working in news field since 2019. I am on the True Guess team as a Journalist/Author.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *