टी20 विश्व कप 2022 ग्रुप-2 के सुपर-12 में आज 6 नवंबर को साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में नीदरलैंड की टीम ने रोमांचक जीत दर्ज करते हुए साउथ अफ्रीका को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया है.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप-1 में इन 2 टीमों ने किया सेमीफाइनल में क्वालीफाई

नीदरलैंड ने इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 13 रनों से मात दी है. नीदरलैंड की इस जीत के बाद भारत ग्रुप-2 में सेमीफाइनल में पहुंच गया है. इस जीत के बाद अंक तालिका (Points Table) के समीकरण में भी काफी फेरबदल देखने को मिला हैं. तो चलिए दोस्तों जानते है कौन-सी टीम किस स्थान पर है.

T20 World Cup 2022 Qualifier Team: न्यूजीलैंड-इंग्लैंड के बाद इस टीम ने भी किया सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का

ग्रुप-2 के सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय टीम

नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में नीदरलैंड ने लाजबाव जीत दर्ज करते हुए भारतीय टीम का सेमीफाइनल के लिए टिकट पक्का कर दिया है. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप अंक तालिका में 6 अंको के साथ पहले स्थान पर कब्जा कर रखा है. अब देखना यह होगा की पाकिस्तान और बांग्लादेश कौन सी टीम टॉप-2 में रहेगी.

IND VS ZIM: सुपर-12 के अंतिम मुकाबले में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11

टी20 वर्ल्ड कप 2022 ग्रुप-2 अंक तालिका

IPL 2023 में मुंबई इंडियन की टीम इन 2 खिलाड़ियों को दिखा सकती है बाहर का रास्ता, जानिए

आशा करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई अंक तालिका की यह खास जानकारी पसंद आई होगी. आपके हिसाब से भारत के बाद वह कौन सी दूसरी टीम होगी जो ग्रुप-2 में क्वालीफाई करेगी. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *