IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं भारतीय टीम के ये 2 खिलाड़ी, IPL में दिखा चुके हैं बल्ले से जलवा. These 2 players of the Indian team can debut in the ODI series against Bangladesh, have shown fire with the bat in IPL.

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा. टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरिज में मिली हार को भुलाकर इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान में उतरेगी. बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरिज में सभी अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई है.

यह सीरिज भारतीय टीम के लिए वनडे वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान मे रखते हुए बहुत अहम रहने वाली है. लेकिन इस सीरिज में भारतीय टीम की तरफ से कुछ ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो इस सीरिज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं. तो आइये दोस्तों जानते है उन खिलाड़ियों के बारे में अच्छे से.

Also Read

IND vs BAN: लोकेश राहुल vs शिखर धवन में से कौन होगा बांग्लादेश दौरे पर रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर

ऑस्ट्रेलियाई खेमे में बुरी खबर, कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग की तबीयत बिगड़ी, पर्थ के अस्पताल में भर्ती

IPL 2023 में नहीं दिखेंगे ये तीन बड़े दिग्गज खिलाड़ी, एक ने तो CSK को जिताए कई खिताब

IPL 2023 Mini-Auction में 2 करोड़ के बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों की सूची

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक सबसे ज्यादा शतक लगाने वाली टीम, भारतीय टीम ने जड़े इतने शतक

टी20 अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हिट विकेट (Hit Wicket) होने वाले भारतीय बल्लेबाजों की सूची

राहुल त्रिपाठी

भारतीय टीम के युवा और तूफानी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को अभी ताज भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल है. राहुल त्रिपाठी को बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा डेब्यू करवा सकते है. अगर नजर डाले इस खिलाड़ी के आईपीएल के आकड़ो पर तो इस खिलाड़ी ने आईपीएल में 76 मैचों में 140.80 की स्ट्राइक रेट और 28.09 की औसत से 1798 रन अपने नाम किये है. इसी को ध्यान में रखते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट का भी कहना है की राहुल त्रिपाठी का बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू लगभग पक्का लग रहा है.

रजत पाटीदार

टीम इंडिया के दूसरे युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने भी काफी हद तक चयनकर्ता को अपने खेल से प्रभावित किया है. सी को देखते हुए इस खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के स्क्वाड में चुना गया है. पाटीदार ने आईपीएल 2021 में आरसीबी टीम की तरफ से डेब्यू किया था. आईपीएल में डेब्यू साल तो इस खिलाड़ी केलिए कुछ खास नही रहा था.

लेकिन आईपीएल 2022 में इस खिलाड़ी के बल्ले से जमकर रन निकले और 8 मैच खेलते हुए 144.29 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 333 रन बनाने का कारनामा किया. इतना ही नही इस खिलाड़ी ने इसी साल एक शतक लगाने का कारनामा किया है. इसलिए रजत पाटीदार का बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरिज में डेब्यू हो सकता है.

तो दोस्तों आपके हिसाब से इन दोनों खिलाड़ियों में से कौन से खिलाड़ी का बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरिज में डेब्यू हो सकता है. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *