this-player-became-a-headache-for-team-india-captain-rohit-sharma-can-show-the-way-out-in-the-second-test-match

AUS vs IND 2nd Test: भारतीय टीम ने बहले ही पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को एक पारी और 132 रनों से हराने में कामयाब रही है. लेकिन उसके बावजूद टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी है जिसका खराब फॉर्म कप्तान और टीम के लिए सिरदर्द बना हुआ है.

ऐसे में एक भारतीय टीम को टेस्ट सीरिज पर कब्जा करना है तो इसके उपर बहुत ज्यादा विचार करने की जरुर है. नही तो भारत के हाथों यह सीरिज छुट सकती है. तो चलिए दोस्तों अच्छे से जानते है उस खिलाड़ी के बारे में.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर 17 फरवरी से 21 फरवरी तक खेला जाएगा.

इस टेस्ट मैच के लिए कप्तान और कोच को प्लेइंग-11 बनाने से पहले बहुत ज्यादा गहराई से सोचना होगा. इसी के साथ ही रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते है.

दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित करगे इस खिलाड़ी को टीम से बाहर

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल का खराब प्रदर्शन सभी के लिए सिरदर्द बन गया है. राहुल ने पहले टेस्ट मैच में 20 रनों की एक छोटी सी पारी खेलकर आउट हो गए थे.

इसके बाद दर्शकों ने लोकेश राहुल के इस खराब प्रदर्शन को लेकर सवाल करने लगे और शुभमन गिल को टीम में स्थान दिया जाए. इस खिलाड़ी ने साल 2022 में 4 टेस्ट मैचों में 17.13 की औसत से मात्र 137 रन हीओ बनाने में कामयाब रहे.

किसी भी टीम के लिए ओपनर का ऐसा प्रदर्शन चिंता का विषय होता है. इसलिए दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से बाहर का रास्ता दिखा सकते है.

तो दोस्तो आपका इसके बारे में क्या कहना है लोकेश राहुल की जगह दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल को टीम में मौका मिलना चाहिए. आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे.

I am Co-Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *