Ind Vs Nz Series 2022: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरिज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरिज में कप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या के कंधो पर डाली गई है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भारत और न्युजिकी यह पहली टी20 सीरिज है. ऐसे में दोनों ही टीम बीते समय को भुलाकर एक नई शुरुआत करने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

Also Read – IND vs NZ 1st T20: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग-11

लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरिज में आईसीसी टी20 रैंकिंग नंबर-1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के निशाने पर भारतीय टीम के पूर्व सिक्सर किंग युवराज सिंह का खास रिकॉर्ड को चकनाचूर करने का सुनहरा मौका होगा. तो आइये दोस्तों जानते है आखिर सूर्या कौन सा रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले है.

Also Read – IPL 2023 में किस टीम की फ्रेंचाइजी के पास कितना पैसा है, क्लिक कर जानिए

युवी का छक्को का रिकॉर्ड खतरे में

भारतीय टीम के तूफानी सिक्सर किंग युवराज सिंह का टी20 में छक्को का रिकॉर्ड खतरे में पड़ गया है. युवी ने 58 मैचों की 51 पारियों में 1177 रन बनाते हुए 74 छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. लेकिन सूर्या ने 40 मैचों की 38 पारियों 1284 रन बनाते हुए 72 छक्के लगा चुकें है.

Also Read – सेमीफाइनल में हार के बाद भी भारतीय खेमे में खुशी की लहर, सूर्या और अर्शदीप की हुई बल्ले-बल्ले

अगर सूर्यकुमार यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में 3 छक्के लगा लेते है तो टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में युवराज सिंह से आगे निकल जाएगे.

Also Read – टी20 वर्ल्ड कप 2022 सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप-10 बल्लेबाज, इन 3 भारतीय खिलाड़ियों ने लगाए सबसे ज्यादा छक्के

आपको क्या लगता है दोस्तों क्या सूर्या टी20 अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में युवराज सिंह का रिकॉर्ड तौड़ पाएगे. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *