ICC Men’s T20 World Cup Most Six: भारतीय टीम टी20 विश्व कप का आगाज 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करने वाली है. इस मैच को लेकर सभी क्रिकेट फैन्स बेसब्री से इतजार कर रहे है.

लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के पास इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह को पछाड़ कर टी20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचने का मौका है. तो चलिए दोस्तों जानते आखिर रोहित कौन सा रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले है.

टी20 वर्ल्ड कप में युवी को पछाड़ रोहित के पास इतिहास रचने का मौका

जब भी टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने की बात होती है तो वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम सबसे पहले आता है. इस खिलाड़ी ने टी20 विश्व कप में 33 मैचों की 31 पारियों में 63 छक्के लगाने का रिकॉर्ड दर्ज किया है. इसके बाद नाम अआता है भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह का जिन्होंने 31 मैचों की 28 पारियों में 33 छक्के लगाए थे.

लेकिन अब युवराज सिंह का यह रिकॉर्ड खतरे में नजर आ रहा है. क्योकि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस रिकॉर्ड को चकनाचूर करने में महज 2 ही कदम दूर है. रोहित ने अब तक टी20 वर्ल्ड कप में 33 मैचों की 30 पारियों में 31 छक्के लगाने का कारनामा कर चुके है.

Also Read – रवि शास्त्री ने की बड़ी भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ये 4 टीमें करेंगी सेमीफाइनल में जगह पक्की

अगर किसी तरह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में हिटमैन 3 छक्के और लगा लेते है तो वह युवराज सिंह को पछाड़ कर टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले दूसरें और भारतीय टीम की तरफ से पहले खिलाड़ी बन जाएगे.

Also Read – टी20 वर्ल्ड कप में इन 3 खिलाड़ियों से रहना होगा सभी टीमों को बचकर, जिसमे एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

आपको क्या लगता है दोस्तों टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा युवराज सिंह को पछाड़ने में कामयाब हो पाएगे. इसके बारे में अआप्का क्या कहना आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

I will Always Try To Find Something New In Cricket Records. I am Working on True Guess Journalist/Author.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *