भारत और पाकिस्तान के खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने जिस प्रकार से अपने दम पर भारत को जीत दिलाई. उसको देखकर विराट कोहली ने सभी भारतीयों फैन्स का दिल जीत लिया.

इस मैच में किंग कोहली ने 82 रनों की तूफानी पारी खेलकर विरोधी टीम के जबड़े से जीत छीन लाए. इस जीत के बाद विराट कोहली को इस मैच के लिए मैंने ऑफ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया.

Also Read – क्रिस गेल ने टी20 विश्व कप 2022 के फाइनलिस्ट विजेता को लेकर की भविष्यवाणी

वैसे देखा जाए तो भारतीय टीम की पावरप्ले में शरुआत बहुत ही खराब रही. लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभालते हुए मैच को लड़ने के काबिल बनाया और पांड्या के आउट होने के बाद किंग कोहली खुद क्रीज पर अड़े रहे और भारत को जीत दिलाकर ही वापसी लौटे.

विराट और हार्दिक के बीच खास बातचीत

यह नजारा बहुत ही अद्भुत् है. विआत को हार्दिक ने कहा की मेरे पर भरोसा रखो.. मेरे पास कोई शब्द नही है. क्योकि नवाज का एक ओवर अभी बाकी है. यह पर खड़े रहना बहुत ही बेहतरीन पल है. मेरा पहले यह मानना था की मेरे द्वारा खेली है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पारी सबसे बेस्ट है.

लेकिन इस पारी को देखकर वह पारी कुछ भी नही है. मैं उन सभी क्रिकेट फैन्स का धन्यवाद करना चाहता हूँ. जिन्होंने मैदान में रहकर मेरा होसला बढाया और मेरे अंदर एक अलग हु इस मैच को लेकर जनून भर दिया.

सुनील गावस्कर ने इस टीम को बताया टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

इसके बाद जब विराट कोहली को मैंने ऑफ द मैच के ख़िताब के लिए बुलाया गया तो इस मैच के एक-एक पल को याद करके किंग कोहली भावुक हो गए. इसके बाद जब रवि शास्त्री द्वारा कोहली से सवाल किये तो वो बहुत ही धीमी आवाज में उन सवालों का जबाव दिया.

इसके साथ ही विराट कोहली ने इतनी अहम पारी खेलकर भारतीय क्रिकेट को दीपाली पर बहुत बड़ा तौफा दिया है. अगर आप भी विराट के फैन्स तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.

I will Always Try To Find Something New In Cricket Records. I am Working on True Guess Journalist/Author.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *