AUS vs AFG: टी20 विश्व कप 2022 में आज सुपर-1 में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच एडीलेड के मैदान पर भारतीय समयनुसार 1:30 बजे मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला रहने वाला है.

इस मैच को अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतने में कामयाब होती है तो ही सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद जीवित रहेगी. हालांकि अफगानिस्तान की टीम में आसानी से इस मैच में हार मानने वाली नही है.

ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच काँटे के टक्कर का मुकाबला देखने को मिलेगा. इस मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. इस मैच को लेकर इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग-11.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इन 2 टीमों को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

टी20 वर्ल्ड कप में इन 4 रिकॉर्ड को तोड़ना नही है आसान, जिसमे 1 भारतीय खिलाड़ी के नाम है दर्ज

ICC ने खोला अपना खजाना, टी20 वर्ल्ड कप 2022 की इनामी राशि की घोषणा

सुनील गावस्कर ने इस टीम को बताया टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

Most Runs In T20 World Cup – टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन

Most Wickets In T20 World Cup – टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट

ऑस्ट्रेलिया टीम की प्लेइंग-11

डेविड वार्नर, मैथ्यू वेड, स्टीवन स्मिथ, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, केन रिचर्डसन, एडम ज़म्पा, कैमरन ग्रीन

अफगानिस्तान टीम की प्लेइंग-11

नजीबुल्लाह ज़दरान, दरवेश रसूली, इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, मोहम्मद नबी, रहमानुल्ला गुरबाज़, फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, राशिद खान, गुलबदीन नायब

उम्मीद करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान टीम की प्लेइंग-11 के बारे में यह खास जानकारी पसंद आई होगी. आपके हिसाब से क्या ऑस्ट्रेलिया टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो पाएगी. इसके बारे में आपका क्या कहना है, आप भी अपनी राय कमेंट में जरुर दे. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *