संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे टी20 एशिया कप 2022 अब लास्ट चरम पर पहुंच गया है. पाकिस्तान के हाथों अफगानिस्तान को हर मिलने के बाद भारतीय टीम का एशिया कप में फाइनल में जगह बनाने का सपना भी चकनाचूर हो गया है. अब बिलकुल साफ हो गया है की एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका और पाकिस्तान टीम को ही भिड़ना है.

Also Read – PAK Vs AFG: पाकिस्तान के आसिफ अली और अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद आपस में भिड़े

लेकिन इसी बिच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर आपके भी रोगटे खड़े हो जाएगे. आपको बता दूँ की अफगानिस्तान को पाकिस्तान के हाथों हर मिलने के बाद दोनों टीमो के दर्शको के बीच जमकर चले लात-घूंसे. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Also Read – IND Vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगी भारतीय टीम

पाकिस्तानी फैन्स ने की जमकर तोड़फोड़

जानकारी के मुताबिक़ आपको बता दूँ की पाकिस्तान के द्वारा मैच जीतने के बाद मैदान के बाहर पाक के किसी फैन्स ने पहले किसी अफगानिस्तान के किसी फैन्स के साथ गलत व्यवहार किया था. इसके बाद इस इस गलत व्यवहार को देखते हुए अफगानिस्तान फैन्स ने जमकर तोड़फोड़ की पाकिस्तान दर्शको को कुर्सियों से खूब पिटा. इसके बाद यह उत्पात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

Also Read – Asia Cup 2022 Points Table – एशिया कप अंक तालिका

Also Read – ICC रैंकिंग के टॉप 10 बल्लेबाजों में शामिल सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी

आप वीडियो में यह साफ साफ देख सकते है की अफगानिस्तान की हार के बाद उनके दर्शक किस प्रकार से उखाड़ उखाड़कर पाकिस्तान के दर्शको पर फैक रहे है. इस उत्पात को देखकर हर किसी के पसीने छुट गए.

Also Read – टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम, इन खिलाड़ियों का खेलना तय

आशा करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई अफगानिस्तान और पाकिस्तान के दर्शको को लेकर यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी. आपके हिसाब क्या किसी भी क्रिकेट दर्शको को ऐसा करना सही है. इसके बारे में आप भी अपनी राय कमेंट में दे सकते है. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *