टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचो की टी 20 सीरिज के 3 मुकाबले क्खेले जा चुके है. जिसमे भारत ने इस सीरिज में 2-1 से बढ़त हासिल कर रखी है. लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के तीसरे टी20 में मुकाबले में मैच के बीच में छोड़ कर पवेलियन लौट जाना सभी के लिए चिंता का विषय है.

Also Read – राहुल द्रविड़ पर भड़के पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत, मुझे नहीं चाहिए द्रविड़ की सोच

आपको बता दूँ की रोहित शर्मा को अचानक तीसरे टी20 मुकाबले 5 गेंद खेलते हुए कमर में दर्द हुआ और अचानक उनको मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. इसी को देखते हुए भारतीय टीम और रोहित के दर्शकों के चिंता की लहर है. सभी यही सोच रहे है की क्या रोहित चौथे टी20 मुकाबले में खेलेगे या नही. लेकिन इसी बीच बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की चोट को अपडेट दिया है.

Also Read – हार्दिक पांड्या ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रचा इतिहास, टी20 में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़ी

रोहित शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए कहा की रोहित को पीठ के निचले हिस्से में काफी ज्यादा तकलीफ है. इसलिए BCCI की मेडिकल टीम रोहित की अच्छे से देखरेख कर रही है. ताकि उनको जल्द से जल्द पीठ के दर्द से राहत मिल सके. लकिन इसी बीच बीसीसीआई यह साफ़ नही किया है की चौथे टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा खेलेगे या नही. इसके बारे में अभी अपडेट आना बाकी है.

Also Read – WI Vs IND T20: चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा के पास 1 साथ 2 रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका

लेकिन जैसे ही तीसरा टी20 मुकाबला खत्म हुआ तो रोहित शर्मा ने खुद अपनी चोट के बारे में जानकारी देते हुए कहा की मैं पहले से अच्छा महसूस कर रहा हूँ. इसके बाद रोहित ने कहा की अभी चौथा टी20 होने में काफी दिन है. इतने दिन में मुझें लगता है की मैं पूरी तरह से फिट हो जाउगा और एक बार फिर से टीम में शामिल होकर मेरे क्रिकेट दर्शको का मनोरंजन करुगा.

Also Read – रोहित शर्मा के सामने खतरे में है शाहिद अफरीदी का ये बड़ा रिकॉर्ड

तो दोस्तों आपको क्या लगता है क्या रोहित शर्मा चौथे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम में शामिल हो पाएगे. इसके बारे में आपका क्या कहना है आप भी अपनी राय कमेंट में दे सकते है. अगर आपको हमारे द्वारा दी गई यह खास जानकारी पसंद आई तो इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.

I have full dedication to write content on cricket analysis.

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *