IND vs WI: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरिज खेलने में व्यस्त है. इसके बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरिज खेलनी है. उसके बाद 27 अगस्त से एशिया कप 2022 की भी शुरुआत हो रही है. ऐसे में विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दूँ की वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरिज में विराट कोहली को आराम दिया गया है. क्योकि कोहली खुद चाहते है की वह कुछ दिन परिवार के साथ समय बिताए.

Also Read – कोहली को लेकर कपिल देव और शोएब अख्तर के बीच जमकर भिड़ंत, अख्तर ने दिया बड़ा बयान

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूँ की विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी बेटी और अपनी सास के साथ पहले से लंदन में मौजूद है. ऐसे में कोहली को वेस्टइंडीज के साथ शुरू होने वाली 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरिज के लिए आराम दिया गया है. कोहली का कहना है की वह एशिया कप 2022 से पहले भारतीय टीम में शामिल हो जाएगे.

Also Read – वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की वापसी

पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी

वैसे कुछ समय से कोहली का खराब फॉर्म टीम इंडिया और खुद कोहली के लिए सिरदर्द बना हुआ है. क्योकि कोहली के बतौर कोशिश के बावजूद भी बल्ले से रन नही निकल रहे है. ऐसे में कोहली ने सोचा क्यों कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेकर परिवार के साथ समय बिताया जाए. ताकि कुछ और युवा खिलाड़ियों को मेरे स्थान पर खेलने का मौका मिल सकें.

Also Read

विराट कोहली के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला, गुस्से में हिटमैन ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा के छक्के से बच्ची हुई घायल। हिटमैन ने किया ऐसा काम, जीता सभी क्रिकेट दर्शकों का दिल

कोहली को टी20 से बाहर किए जाने के कपिल देव के बयान पर रोहित शर्मा ने दिया करारा जवाब

तो दोस्तों क्या विराट कोहली का वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 और वनडे सीरिज में आराम लेना क्या सही है. इसके बारे में आपका क्या कहना है. कप भी अपने विचार हमारे साथ सांझा कर सकते है. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करे.

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Join the Conversation

2 Comments

  1. Me har time virat kohli ko team india ke liye khelte dekhna chahta hun Mujhe lagta hai woh Windies k against ek achi form me baapsi kar sakte hain ..

  2. मेरा मानना है कि यह फैसला बिल्कुल गलत है क्योंकि खेलेगा तभी तो फॉर्म में आएगा खेलते रहना चाहिए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *