मैनचेस्टर के मैदान में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरिज के आखरी मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपना ऋषभ पंत ने अपना रोदर रूप दिखाया. इसी के साथ ही पंत ने अन्तर्राष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में अपना पहला शतक भी अपने नाम किया. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में ऋषभ पंत ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 113 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके और 2 छक्कों की सहायता से 125 रनों की नाबाद पारी खेलकर मैच के साथ साथ सीरिज जीतवाने में अपनी अहम भूमिका निभाई. इस ताबड़तोड़ पारी को देखते हुए युवराज सिंह ने ट्वीट कर डाला.

Also Read – बेन स्टोक्स के संन्यास पर विराट कोहली ने दिया दिल को छू लेने वाला बयान

तीसरे वनडे में दिखा पंत का अलग अंदाज

वैसे तो आप सभी जानते ही है वनडे हो या टेस्ट रिषभ पंत सिर्फ टी 20 की तरह ही खेलते है. ऐसा ही देखने को मिला तीसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ. क्योकि एक बार फिर पंत एक लग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए. जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने आए थे उस समय भारत अपने अहम विकेट खो चूका था.

Also Read – वेस्टइंडीज दौरे पर कोहली को लेकर आई बड़ी खबर, अब कोहली ने खुद लिया बड़ा फैसला

अब भारत को जीत दिलाने की पूरी जिमेदारी पंत और पांड्या के उपर थी. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सूझ-बूझ के साथ भारत की पारी को आगे बढ़ाया और पंत मात्र 71 गेंदों का सामना करते हुए 100 रन का आकड़ा भी छु लिया. इसके बाद एक के बाद चौके छक्के देखने को मिले और आख़िरकार पंत ने भारत की झोली में जीत डाल ही दी.

जैसे ही भारत ने मैच और सीरिज अपने नाम की उसके बाद ही भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने ऋषभ पंत को लेकर ट्वीट दाग दिया और कहा की पंत को 45 मिनट की बात का असर लगता है हो गया है. इसके साथ ही टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की भी युवी ने जमकर तारीफ की थी.

Also Read – कोहली को लेकर कपिल देव और शोएब अख्तर के बीच जमकर भिड़ंत, अख्तर ने दिया बड़ा बयान

पंत ने दिया युवराज को 45 मिनट वाले ट्वीट का जवाब

पहले तो युवी पाजी ने लिखा की अब लगता है की पंत को 45 मिनट की बात का असर लगता है हो गया है. इसके बाद पंत ने युवराज को 45 मिनट वाले ट्वीट का समान करते हुए लिखा It did, indeed Yuvi pa इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खुव वायरल हुआ. क्योकि आप सभी जानते ही है की पंत टी20 और वनडे में कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे थे. उनको टीम से बाहर करने के सवाल खड़े होने लग गए थे. लेकिन इस खिलाड़ी ने आलोचकों को शानदार पारी खेलकर बल्ले से करारा जबाव दिया है.

Also Read

विराट कोहली के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला, गुस्से में हिटमैन ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा के छक्के से बच्ची हुई घायल। हिटमैन ने किया ऐसा काम, जीता सभी क्रिकेट दर्शकों का दिल

तो दोस्तों आपको पंत ने दिया युवराज को 45 मिनट वाले ट्वीट का जवाब के बारे में आपका क्या कहना है. साथ ही आपको पंत की यह ताबड़तोड़ पारी कैसी लग. इसके अलावा इस लेख को लेकर आपके क्या विचार है हमारे साथ जरुर सांझा करे. अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसको इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ शेयर करे.

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *