भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत को दूसरें मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों बहुत ही बुरी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा. इंग्लैंड की टीम ने 49 ओवर में 246 रन पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई और भारत के सामने 247 रन का लक्ष्य रखा. लेकिन भारत के बल्लेबाज इंग्लैंड की खतरनाक गेंदबाजी आगे नही टिक पाए और महज 38.5 ओवर में मात्र 146 रन पर पूरी टीम सिमट गई और इंग्लैंड ने यह मुकाबला 100 रन से अपने नाम करने के बाद सीरिज भी 1-1 से बराबर हो गई है.

Also Read – रोहित शर्मा के छक्के से बच्ची हुई घायल। हिटमैन ने किया ऐसा काम, जीता सभी क्रिकेट दर्शकों का दिल

आपको बता दूँ की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहले वनडे में चोट के कारण नही खेल पाए थे. लेकिन दूसरें वनडे कोहली को टीम का हिस्सा बनाया गया था. सभी क्रिकेट दर्शको को पूरी उम्मीद थी वह दूसरें वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगें. परंतु इस बार भी कोहली ने सभी दशकों को बहुत ज्यादा निराश किया और महज 25 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गई.

इसी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली को लेकर अलग-अलग तरह के सवाल पीछें गयें. इन सवालों के जबाव देते हुए रोहित शर्मा आगबबूला हो गए और अजीबोगरीब तरीके से सवालों का जबाव दिया. इस के माध्यम से रोहित एक बार फिर कोहली का बचाव करतें हुए नजर आए.

Also Read – कोहली को टी20 से बाहर किए जाने के कपिल देव के बयान पर रोहित शर्मा ने दिया करारा जवाब

कोहली के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला

विराट कोहली इक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरें वनडे में फ्लॉप रहे. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली को लेक्कार सवाल पूछें गए. ल्र्किन इन सवालो के जबाव देते हुए रोहित भड़क गए और कहा की टीम इंडिया में विराट कोहली बहुत अच्छे खिलाड़ी है. क्योकि इस खिलाड़ी ने बहुत ज्यादा मैच खेले है.

Also Read – कोहली को लेकर BCCI अधिकारी का बड़ा बयान, टीम से किसी को भी निकाला जा सकता है, फिर चाहे वो विराट ही क्यों न हो

लेकिन फिलहाल इस खिलाड़ी का बहुत बुरा दौर चल रहा है. रोहिर शर्मा ने यह भी कहा की मैंने पहले वनडे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी विराट को लेकर कहा था की हर खिलाड़ी का फॉर्म उपर-नीचें होता रहता है. ऐसे में किसी खिलाड़ी को टीम से बाहर रखकर तो उस खिलाड़ी का फॉर्म नही लौटेगा. ऐसे में इस खिलाड़ी को फॉर्म में लाने के लिए कुछ मौके देना बहुत जरुरी है.

Also Read – रवींद्र जडेजा IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को कहेगे अलविदा, यह रहा इसका सबसे बड़ा कारण

उम्मीद करता हूँ दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई विराट कोहली के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला, हिटमैन ने गुस्से में दिया बड़ा बयान के बारे में यह खास जानकारी बहुत ज्यादा पसंद आई होगी. आपको क्या लगता है क्या विराट को टीम इंडिया में और मौके देने चाहिए या फिर किसी और खिलाड़ी कोहली के जगह पर खिलाना चाहिए. इसके बारे में आपके क्या विचार है कमेंट में जरुर बताए

I am Founder of Trueguess.com. I am Capable to run Online Business and Now running Trueguess.com as Senior Editor.

Join the Conversation

8 Comments

  1. Very Kohli is very good player use hi makua milna chahiye ❤️❤️❤️🙏🙏🙏❤️❤️❤️

    1. विराट कोहली की replacement से पहले दिनेश कार्तिक जेसे ओर भी खिलाड़ी टीम है। टीम से बाहर कोई भी खिलाड़ी कोहली की replacement deserve नहीं करता।

      1. कोहली जैसा कोई नहीं है। हा अभी वो फॉर्म में नहीं है। 70 शतक है कोहली के आज तक कितने लोगों ने 70 शतक लगाएं है। कोहली को ओर मौका देना चाहिए। वो दुनिया के महान बलेबाज़ है।

  2. This is the high time that Kohli should take retirement honourably. He enjoys a big big reputation and should not spoil it; lest he is kicked out by selectors.

  3. Eke player ka name bata bhai jiski life me down time nhi aaya ho…kisi v country ka ho ya India ka ho…Rahul Ganguly Sachin Rohit….or Kapil pajii ko bilkul nhi bolna chahiye apni time ko yad kare then kuch bole ..or jo v log bat kar rahe hai apni life ko eke bar dekh le ya wo job me ho ya business me ho…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *